starsportslive

आज ही आयरिश FA न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करें

टिकट अपडेट, मैच की जानकारी, प्रतियोगिताओं, लेखों और बहुत कुछ सहित आयरिश एफए से सभी नवीनतम समाचारों के साथ अद्यतित रहें।
आपको धन्यवाद

सिखाना

आयरिश एफए स्तर 1 कोचिंग विकलांग फुटबॉल खिलाड़ी पुरस्कार

पाठ्यक्रम प्रवेश आवश्यकताएँ

उम्मीदवारों की आयु कम से कम 16 वर्ष या उससे अधिक होनी चाहिए।

पाठ्यक्रम की रूपरेखा

यह कोचिंग पुरस्कार उपस्थिति आधारित है और इसमें सैद्धांतिक और व्यावहारिक सत्र शामिल होंगे। यह पुरस्कार एक परिचयात्मक स्तर पर है और इसे प्रशिक्षकों को जानकारी और व्यावहारिक उदाहरण प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है कि विकलांग खिलाड़ियों को कैसे सर्वश्रेष्ठ कोच बनाया जाए। इस पाठ्यक्रम के लिए कोई पूर्व-आवश्यकता नहीं है, हालांकि यह प्रशिक्षकों, शिक्षकों और स्वयंसेवकों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो पहले से ही काम कर रहे हैं या विकलांग फुटबॉलरों के साथ काम करने का इरादा रखते हैं।

एक बार सीडीएफए स्तर 1 पाठ्यक्रम में बुक करने के बाद, आपके पास ऑनलाइन 'आयरिश एफए' को पूरा करने का अवसर होगाखेल के मॉड्यूल में युवा बच्चों की सुरक्षा करना, जो आपके पाठ्यक्रम शुल्क के हिस्से के रूप में शामिल हैं।

विकलांग समूहों में सीखने की अक्षमता, शारीरिक अक्षमता, दृश्य और श्रवण दोष शामिल हैं। पाठ्यक्रम सामग्री में सुरक्षा संबंधी विचार, संचार, सत्र योजना, सत्र को अपनाना और विकलांग खिलाड़ियों के साथ व्यावहारिक कार्य करना शामिल है।

इनडोर प्रायोगिक सत्र के लिए उम्मीदवारों को उपयुक्त कपड़े और जूते लाने चाहिए। अभ्यर्थी लेखन सामग्री भी साथ लाएं।

पाठ्यक्रम चार घंटे की अवधि का है। प्रतिभागियों को पूरा होने पर एक प्रमाण पत्र और कोचिंग संसाधन प्राप्त होते हैं।

कोर्स शुल्क - £40

अभी बुक करने के लिए यहां क्लिक करें 


आयरिश एफए स्तर 2 कोचिंग विकलांग फुटबॉल खिलाड़ी पुरस्कार

पाठ्यक्रम प्रवेश आवश्यकताएँ

उम्मीदवारों की आयु कम से कम 16 वर्ष होनी चाहिए। इस कोर्स के लिए आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को आयरिश एफए लेवल 1 कोचिंग डिसेबल्ड फुटबॉलर्स अवार्ड और आयरिश एफए नेशनल कोचिंग सर्टिफिकेट (पूर्व में लेवल 1) भी पूरा करना चाहिए था।

पाठ्यक्रम की रूपरेखा

यह कोचिंग पुरस्कार उन कोचों के लिए है जो पहले से ही विकलांग खिलाड़ियों के साथ काम कर रहे हैं या उनके साथ काम करने का इरादा रखते हैं। यह पाठ्यक्रम सैद्धांतिक मॉड्यूल और व्यावहारिक सत्रों का मिश्रण है जहां उम्मीदवार विभिन्न विकलांग खिलाड़ियों के साथ काम करने का अनुभव प्राप्त करेंगे।

पाठ्यक्रम सीखने की अक्षमता, शारीरिक अक्षमता या संवेदी हानि वाले खिलाड़ियों के साथ काम करते समय कोचिंग तकनीकों को अपनाने पर विचार करता है। विभिन्न विकलांगता समूहों के लिए मौलिक और आंदोलन कौशल प्रशिक्षण के लाभों पर एक मॉड्यूल भी है।

यह एक विस्तृत पाठ्यक्रम है जो विभिन्न अक्षमताओं वाले खिलाड़ियों के लिए खेलने, प्रतिस्पर्धी और प्रतिनिधि अवसरों को ध्यान में रखता है और प्रत्येक विकलांगता समूह में खेलों के लाभ के लिए नियमों को कैसे अनुकूलित किया जाता है।

पाठ्यक्रम पंद्रह घंटे लंबा है; हालांकि, प्रतिभागियों को पाठ्यक्रम पूरा होने पर विकलांग खिलाड़ियों के साथ अतिरिक्त दस घंटे काम करना होगा। प्रमाणीकरण से पहले सत्र योजनाओं, विचारों और मूल्यांकन की एक लॉग बुक जमा और मूल्यांकन करना होगा। पाठ्यक्रम के इस भाग को पूरा करने के लिए मार्गदर्शन पाठ्यक्रम ट्यूटर्स द्वारा दिया जाएगा। प्रतिभागियों को पूरा होने पर एक प्रमाण पत्र और कोचिंग संसाधन प्राप्त होते हैं।

उम्मीदवारों को इनडोर और आउटडोर व्यावहारिक सत्रों के लिए उपयुक्त कपड़े और जूते लाने चाहिए। अभ्यर्थी लेखन सामग्री भी साथ लाएं।

इस पाठ्यक्रम के लिए रुचि दर्ज करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें आयरिश एफए कोचिंग विकलांग फुटबॉल खिलाड़ी पुरस्कार